होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कैप्टन विराट कोहली वर्कलोड से हैं ग्रस्त, नहीं खेल सकेंगे काउंटी क्रिकेट

कैप्टन विराट कोहली वर्कलोड से हैं ग्रस्त, नहीं खेल सकेंगे काउंटी क्रिकेट

 

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टीम के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसा कम ही होता है जब विराट कोहली अनफिट होने के कारण मैच ना खेल सके हों। हालांकी लगातार टाम की कमान संभालने के बाद और लगतार आईपीएल खेलने के बाद वो बीमार हो गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। विराट कोहली नेक इंजरी से परेशान हैं। इसी की वजह से कोहली इंग्लैंड में होने वाला काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। बीसीसीआई ने डॉक्टरों की सलाह पर यह फैसला लिया है। पहले खबर आई थी की विराट कोहली स्लिप डिस्क या फिर नर्व की समस्या से जूझ रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें नेक इंजरी है।

 

सूत्रों की मानें तो विराट कोहली बीते दिनों मुंबई  के हिंदुजा अस्पताल में जांच के लिए गए थे। वहां के डॉक्टरों ने उन्हें काउंटी ना खेलने की सलाह दी है। इस खबर के बाद इस बात पर संदेह बना हुआ है कि कोहली इंग्लैंड में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। विराट कोहली इस मामले पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशवरा लेने के बाद ही कोई फैसला लेंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद विराट कोहली काउंटी क्रिकेट खेलने वाले थे। साथ ही आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को लीड भी करने वाले थे।

 

बता दें कि विराट कोहली को साउथ अफ्रिका के खिलाफ टी-20 मैच में कुल्हे में चोट लग गई थी। इसके बाद मांसपेशियों में खिंचाव से बचने के लिए वो मैदान से बाहर चले गए थे। फिलहाल उन्हें कितने दिनों के आरम की जरूरत है, इसका खुलासा डिटेल रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।


संबंधित समाचार