होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 11: दादी की मौत के बावजूद खेला ये क्रिकेटर, पर्पल कैप पाते ही फूटफूट कर रोया

IPL 11: दादी की मौत के बावजूद खेला ये क्रिकेटर, पर्पल कैप पाते ही फूटफूट कर रोया

 

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई पर्पल कैप को हासिल करके भावुक हो गए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी कर सबका दिल जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद एंड्रयू टाई को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में आईपीएल के कमेंटेटर ग्रीम स्मिथ के हाथों पर्पल कैप मिली, जिसके बाद वह रो पड़े। दरअसल, टाई ने बताया कि उनकी दादी का आज ही निधन हुआ है।  

 

टाई ने बेहद भारी आवाज में कहा, 'मेरी ग्रैंड मां आज गुजर गई हैं। इसलिए मैं आज का अपना प्रदर्शन उन्हें और अपने पूरे परिवार को समर्पित करता हूं। यह मैच मेरे लिए काफी इमोशनल है।' टाई के इस दौरान आंसू बहने लगे, जिसके बाद कमेंटेटर ने उनसे सांत्वना जताते हुए हिम्मत दिलाई। टाई ने मैच में अपनी ग्रैंड मां की याद में काली पट्टी भी बांधी थी।

बता दें कि टाई ने मंगलवार को आईपीएल 2018 के 40वें मैच में चार ओवर में 34 रन देकर चार विकेट झटके। उन्होंने अजिंक्य रहाणे (9), बेन स्टोक्स (14), जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनाडकट को अपना शिकार बनाया। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 158/8 के स्कोर पर रोक दिया। मौजूदा आईपीएल में एंड्रू टाई के 16 विकेट हो चुके हैं। इसी वजह से उन्होंने पर्पल कैप हासिल की।


संबंधित समाचार