होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने लगाई लगाम, कही ये बात

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने लगाई लगाम, कही ये बात

 

आईपीएल सीजन-11 में किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल का नाम इन दिनों बॉलीवुड की एक हसीन अदाकारा के साथ जोड़ा जा रहा है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक केएल राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री निधी अग्रवाल को डेट कर रहे हैं। बुधवार देर शाम दोनों को एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया।

बता दें कि टाइगर श्राफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हिरोइन निधि अग्रवाल और केएल राहुल को 29 मई की शाम डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों की लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि विराट-अनुष्का के बाद अब एक और क्रिकेट-बॉलीवुड रिलेशनशिप बन रहा है।

ऐसे में केएल राहुल के साथ डिनर डेट और रिलेशनशिप की खबरों पर हिरोइन निधि अग्रवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, वेब पोर्टल स्पोटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में निधि ने कहा कि, हां मैं राहुल के साथ डिनर के लिए गई थी।

क्रिकेटर राहुल और निधि के बीच रिलेशनशिप के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं और राहुल एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं। हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम अपनी टीनेज में थे। हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब राहुल क्रिकेटर नहीं बने और ना ही में एक एक्ट्रेस बनी थी। भले ही हम बेंगलुरु में एक कॉलेज में नहीं गए थे, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं।  

गौरतलब है कि निधि ने टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म पिछले साल आई थी। निधि अग्रवाल हिंदी के अलावा तेलुगू फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। साथ ही निधि ने टॉयलेट: एक प्रेथ कथा के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह के साथ दूसरी फिल्म साइन की है।

 


संबंधित समाचार