होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

INDvSA: हार्दिक पांड्या की इस गलती पर नाराज हुए कपिल देव, कहा- मेरी तुलना न करें

INDvSA: हार्दिक पांड्या की इस गलती पर नाराज हुए कपिल देव, कहा- मेरी तुलना न करें

 

नई दिल्ली: भारत के पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव हार्दिक पांड्या पर भड़क गए हैं। एक न्यूज चैनल से हुई बातचीत में कपिल देव ने कहा कि अगर पांड्या ऐसी बेवकूफियां करता है तो मेरी तुलना उससे न करें।

दरअसल कपिल देव सेंचुरियन टेस्ट की दूसरी पारी में जिस तरह पांड्या आउट हुए थे, उसे लेकर नाराज हैं। पांड्या ने उस वक्त अपना विकेट गंवाया, जब आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी और हार का खतरा मंडरा रहा था। 

 

दक्षिण अफ्रीका से जीत के लिए मिले 287 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया एक वक्त मुश्किल में थी। जब पांड्या चौथी पारी में बल्लेबाजी करने आए थे, तब टीम इंडिया के पांच विकेट सिर्फ 65 रन पर गिर चुके थे।

ऐसे में उनसे मैच की नजाकत को देखते हुए बल्लेबाजी करने की उम्मीद थी। मगर पांड्या केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए, वो भी लुंगी नजीदी की ऐसी गेंद को जो ऑफ स्टंप से काफी बाहर जा रही थी औऱ जिसे आसानी से छोड़ा जा सकता था। मगर पांड्या ने यहां गलती कि और बाहर जाती गेंद को छेड़ने के चक्कर में विकेटकीपर क्विंटक डी कॉक को कैच थमा बैठे और टीम के लिए मैच गंवा दिया।

गलती केवल भारतीय टीम की दूसरी पारी में नहीं हुई थी, बल्कि पहली पारी में भी क्रीज के अंदर पहुंचने के बाद भी पांड्या ने अपना बल्ला नहीं रखा था और वो रन आउट हो गए थे। इस तरह से आउट होने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी, मगर दूसरी पारी में फिर पांड्या लापरवाही भरा शॉट खेलकर आउट हुए।


संबंधित समाचार