होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Video Viral: TikTok स्टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़

Video Viral: TikTok स्टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़

 

हिसार के बालसमंद में भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक मार्केट कमेटी के कर्मचारी को चप्पल और थप्पड़ से पीटा। इस घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सोनाली फोगाट कर्मचारी को थप्पड़ मार रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में वे चप्पल से कर्मचारी को पीट रही हैं। दोनों पक्ष बालसमंद पुलिस चौकी पहुंचे, जहां सचिव द्वारा माफी मांगने के बाद मामले में बिना कार्रवाई किए निपटारा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह भी वहां थे। आरोप हैं कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें रखने पर जब सोनाली फोगाट ने सचिव से जवाब मांगा तो उन्होंने उन्हें ड्रामेबाज व धरनेबाज बताते हुए कुछ अपशब्द कह डाले। इससे नाराज होकर सोनाली समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए।

इस संबंध में जब मार्केट कमेटी सचिव का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया तो कॉल रिसीव नहीं की गई। हालांकि वीडियो में सचिव कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने मैडम द्वारा बताई गई समस्याओं को नोट कर लिया है, जिनका समाधान करवा दिया जाएगा।

और पढ़े Haryana News | Chhattisgarh News | Rashifal | Jokes


संबंधित समाचार