होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला का निधन, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला का निधन, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

 

इनेलो सुप्रीमो और इनेलो प्रमुख चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जी की धर्मपत्नी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला की माता श्रीमती स्नेहलता चौटाला जी का 81 वर्ष की उम्र में दिल की बीमारी के कारण गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बीती रात 8:25 पर देहांत हो गया है। बता दें कि चौटाला और उनके पुत्र अजय चौटाला हरियाणा में जेबीटी शिक्षक भर्ती मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। बता दें ओपी चौटाला ने बीमार पत्नी के साथ रहने का कारण बताकर तीन महीने की पैरोल मांगी थी जिसको लेकर विवाद भी हुआ था।

स्नेहलता चौटाला पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। इनलो विवाद के समय भी वो गम्भीर बीमार पड़ गई थी जिसके चलते उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन वो लगातार बीमारी से झूझ रही थी। आज उनका लम्बी बीमारी के चलते निधन हो गया।

वही अपनी माताजी के निधन की सूचना मिलते ही अभय चौटाला ने दादरी में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है। स्नेहलता चौटाला का अंतिम संस्कार चौटाला परिवार के पैतृक गांव में होगा। उनका पार्थिव शरीर तेजाखेड़ा फार्महाउस ले जाया जाएगा और आज दोपहर 3 बजे तेजाखेड़ा में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।


संबंधित समाचार