होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने पर शाहिद अफरीदी ने दिया ये रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने पर शाहिद अफरीदी ने दिया ये रिएक्शन

 

शोएब अख्तर के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने भी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है. बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव आने पर दुनिया भर के उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए मेरी प्रार्थना. उम्मीद है आप जल्द ठीक होकर आएंगे.' बता दें कि शाहिद आफरीदी भी हाल ही में कोरोना वायरस से उबरे हैं.

बता दें कि इससे पहले खुद अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा था, 'मेरी जांच में मुझे कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं.'अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

इससे पहले सरहद पार से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी थी. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड के महानायक को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'जल्दी से ठीक हो जाइए अमित जी. आपके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं.'

अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. अभिषेक बच्चन भी अमिताभ के बगल वाले कमरे में एडमिट हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों की सेहत में सुधार भी देखने को मिल रहा है. अमिताभ बच्चन के परिवार में जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं.


संबंधित समाचार