होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सलमान खान की भांजी करने जा रही फिल्म डेब्यू, जानें किस एक्टर के अपोजिट दिखेंगी अलीजेह?

सलमान खान की भांजी करने जा रही फिल्म डेब्यू, जानें किस एक्टर के अपोजिट दिखेंगी अलीजेह?

 

बॉलीवुड में भाईजान कहे जाने वाला दबंग एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी है। दशकों सेफिल्म इंडस्ट्री में अपने काम का लोहा मनवा चुके एक्टर के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं। बी-टाउन में कुछ सरनेमस ऐसे हैं जो हर ओर छाए हुए है। उसी तरह खान परिवार भी अपने जड़े इंडस्ट्री में जमा चुकी है। 

किस फिल्म से करेंगी डेब्यू?

सलमान खान ऐसे एक्टर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड को कई नए चेहरे भी दिए। सालू भाई ने बहुत से एक्टर एक्ट्रेस को लांच भी किया और आज वो सरे कलाकार अच्छे मुकाम पर हैं। इसी बीच अब वक़्त बदल रहा है और खान परिवार अपने नए जनरेशन कोइस फ़िल्मी दुनिया में उतार रहा है। आपको जानकारी दे दें की नई अपडेट सामने आयी है की सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। 

कब होगी फिल्म रिलीज़?

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की भांजी नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी की फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री लेंगी। खबर ये भी है की शूटिंग शुरूहो चुकी है. फिलहाल, फिल्म के नाम को लेकर कंफ्यूशन चल रही है लेकिन इसके अगले साल रिलीज़ होने की सम्भावना है. अभी अलीजेह केवल 22 साल की हैं। जिस फिल्म डायरेक्टर की मूवी से अलीजेह डेब्यू कर रही हैं उन्हें खास कर कल्ट वेब सीरीज जामताड़ा 1 और 2 से पहचान मिली है। अलीजेह अपनी एक्टिंग का जादू चलने के लिए बिलकुल तैयार हैं। 

जीजा आयुष ले चुके एंट्री 

अलीजेह की बात करें तो बता दें की अदाकारा सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी है। अतुल अग्निहोत्री भी एक्टर रह चुके हैं। वहीँ अलीजेह की माँ अलवीरा फैशन डिज़ाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान के फॅमिली से पिता और भाई के बाद उनके जीजा यानि की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब बात करें की फिल्म में अलीजेह के साथ किस एक्टर को कास्ट किया गया है तो इस बात से अब तक पर्दा नहीं उठाया गया है।

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम 15 रुपये तक बढ़ेंगे ! गैस भी होगी महंगी


संबंधित समाचार