होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को परेशान करने वाला हुआ गिरफ्तार, अगवा करने की दी थी धमकी

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को परेशान करने वाला हुआ गिरफ्तार, अगवा करने की दी थी धमकी

 

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के मास्टर-बलास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी को फोन पर परेशान करने का मामला सामने आया था। जिसमें रविवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद अब उसे रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि महीसादल पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले क्षेत्र देबकुंडु गांव का रहने वाला देब कुमार मैती कुछ समय पहले अपने बड़े भाई से मिलने मुंबई गया हुआ था और उसने किसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर की बेटी का फोन नंबर हासिल कर लिया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने कई बार क्रिकेटर की बेटी को फोन करके शादी करने की अपनी इच्छा जाहिर की। इतना ही नहीं आरोपी देवकुमार मैती ने तेंदुलकर के घर करीब 20 से ज्यादा बार फोन किया और सारा के बारे में गलत टिप्पणी की। यही नहीं, आरोपी ने तो सारा का अपहरण करने की धमकी भी दी थी।

देवकुमार मैती ने पुलिस को बताया, 'मैंने सारा को एक मैच के दौरान पवेलियन में बैठे देखा था, तभी मुझे उससे प्यार हो गया। मैं उससे शादी करना चाहता हूं। मैंने तेंदुलकर के घर का लैंडलाइन नंबर निकाला और उस पर करीब 20 बार कॉल किया। मैंने उसे कभी न हीं देखा।'

बता दें कि आरोपी के परिवार ने दावा किया है कि देवकुमार मानसिक रूप से बीमार है। वो बेरोजगार और कॉलेज डॉपआउट है।


संबंधित समाचार