होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऋषभ पंत की विश्व कप में खेलने की आखिरी उम्मीद खत्म

ऋषभ पंत की विश्व कप में खेलने की आखिरी उम्मीद खत्म

 

इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत के खेलने की संभावनाओं पर लगभग विराम लग गया है। क्योंकि कंधे में चोट के कारण क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया में केदार जाधव के शामिल होने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी, लेकिन अब वो फिट हो गए हैं और टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होने के लिए तैयार हैं। जाधव के ठीक होने के बाद पंत के वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होने के कयासों पर विराम लग गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए अपना कंधा चोटिल करा बैठे केदार जाधव के विश्व कप में खेलने पर छाए संशय के बादल हट गए हैं। टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने जाधव को फिट घोषित कर दिया है और वह टीम के साथ विश्व कप जाने को तैयार हैं। फरहार्ट ने कुछ दिन पहले चयनकर्ताओं को जाधव के फिट होने की जानकारी दे दी।

जाधव के चोटिल होने के बाद यह सवाल उठने लगा था कि टीम इंडिया की तरफ से नंबर 4 पर आखिर किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा। अगर जाधव फिट नहीं होते को चयनकर्ता अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और नवदीप सैनी के बारे में विचार कर सकते थे। जाधव को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी।

जाधव के ठीक होने के साथ ही दिल्ली के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की उम्मीदों पर भी पानी फिर गया है। इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि अगर जाधव ठीक नहीं होते तो पंत को हाथ आजमाने का मौका मिल सकता है।


संबंधित समाचार