होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रणजीत चौटाला का बयान, कहा कुमारी शैलजा का नहीं हरियाणा में कोई वजूद

रणजीत चौटाला का बयान, कहा कुमारी शैलजा का नहीं हरियाणा में कोई वजूद

 

हरियाणा कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कुमारी सैलजा के हरियाणा सरकार के जल्द गिरने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं उनके सपने कभी भी पूरे नहीं होंगे, उनके सपने अधूरे ही रह जाएंगे। चौधरी रंजीत सिंह ने कहा कि कुमारी सैलजा और उनके पिता यहां के पूर्व सांसद रहे हैं लेकिन उसके बावजूद उनका सिरसा में कोई जनाधार नहीं है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कुमारी सैलजा का कोई वजूद नहीं है। वहीं बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि बिजली विभाग में सुधार लगातार जारी है। बिजली विभाग में नई लाइनें नए बिजली घर और ट्यूबवेल के कनेक्शन दिए जा रहे हैं। प्रदेश के हर जिले में जगमग योजना शुरू हो रही है।

वहीं ऑर्गेनिक खेती को लेकर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि वे जल्द ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से इसके बारें में चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि जेल विभाग और कृषि विभाग दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर काम कर रहा है और जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस विषय पर चर्चा की जाएगी। साथ ही रणजीत सिंह हरियाणा सरकार के 100 दिन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 100 दिन में हरियाणा सरकार के 100 काम हुए हैं।


संबंधित समाचार