होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर Rakhi ने किया रिएक्ट, ट्रोलर्स ने लपेटा

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर Rakhi ने किया रिएक्ट, ट्रोलर्स ने लपेटा

 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। बीते मंगलवार को ही आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया भट्ट ने अपनी सोनोग्राफी (Sonography) की एक फोटो शेयर करते हुए लोगों के साथ ये गुड न्यूज शेयर की। लेकिन आलिया भट्ट की इस पोस्ट पर अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रिएक्ट किया है जिसको लेकर वो जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई दे रही हैं। राखी सावंत की इस वीडियो में उनके साथ बॉयफ्रेंड आदिल भी नजर आ रहे हैं। राखी सावंत वीडियो में खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं कि वो काफी खुश हैं और मासी बनने वाली है। उन्होंने आगे कहा कि कितना अच्छा लगता है जब कोई नन्हा-मुन्ना घर में आता है या आती है। परिवार पूरा हो जाता है। वाओ कितना एक्साइटिंग है। मैं भी बहुत एक्साइटेड हूं। वाओ गॉड ब्लेस यू आलिया और रणबीर। मैं बहुत एकसाइटेड हूं।

राखी सावंत के इस वीडियो के सामने आते ही जमकर ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत को लोगों ने कहा कि लाइमलाइट में आने के लिए वो कुछ भी बोलती हैं। एक यूजर ने लिखा- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। दूसरे यूजर ने लिखा- मासी को शादी में तो बुलाया नहीं था। एक और ने लिखा- उम्र के हिसाब से तुम मासी नहीं दादी बनोगी।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूदगी में शादी की थी। वहीं, शादी के लगभग 2 महीनों बाद ही आलिया ने ये खुशखबरी सुना दी है।

यह भी पढ़ें- Moosewala murder case: SC पहुंचे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता, 11 जुलाई को अगली सुनवाई


संबंधित समाचार