होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Moosewala murder case: SC पहुंचे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता, 11 जुलाई को अगली सुनवाई

Moosewala murder case: SC पहुंचे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता, 11 जुलाई को अगली सुनवाई

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Musewala murder case) के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster Lawrence Bishnoi) के पिता ने देश की सबसे बड़ी अदालत का रुख किया है। बिश्नोई के पिता ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर की हैं। याचिका में लॉरेंस के पिता ने कहा है कि उनके बेटे को पंजाब के मानसा कोर्ट (Mansa Court) में वकील नहीं मिल रहा है।

इस याचिका में उन्होंने पंजाब पुलिस (Punjab Police) को ट्रांजिट रिमांड दिए जाने को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को गलत तरीके से हिरासत में लिया है। साथ ही उन्होंने शिकायत की है कि उन्हें मानसा में कानूनी सहायता नहीं मिल रही है। वहां के बार ने बिश्नोई के लिए किसी भी वकील को कोर्ट में पेश होने से मना कर दिया है, जिसके बाद वकीलों ने हमारा बहिष्कार कर दिया है।

वही बिश्नोई के पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) को मामले की जांच करनी चाहिए क्योंकि हत्या वहीं हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिश्नोई को उच्च न्यायालय (High Court) का दरवाजा खटखटाना चाहिए और उन्हें कानूनी सहायता के लिए एक वकील भी मिलेगा।

सुप्रीम कोर्ट 11 जुलाई को इस याचिका पर विस्तार से सुनवाई करेगा। वही पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सिंगर मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के दौरान उन्हें औलख के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। सिंगर औलख पर गैंगस्टरों (Gangster) को पंजाबी सिंगर्स की जानकारी देने का आरोप लग रहा था।

यह भी पढ़ें- शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर की दी खुशखबरी


संबंधित समाचार