होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुआ नया केस

Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुआ नया केस

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। बिजनेस मैन राजकुद्रा पहले से ही पुलिस कस्टडी में है। अब उनकी कंपनी के खिलाफ एक नया केस और दर्ज हो गया है। यह केस मालवानी थाने में कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ हुआ है। हालांकि नए केस में राज कुंद्रा का नाम नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मॉडल की शिकायत पर राज कुंद्रा की कंपनी हॉशॉट और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत चार पर मामला दर्ज है। शिकायत करने वाली एक्ट्रेस का आरोप है कि उनसे जबरदस्ती पोर्न फिल्म शूट कराई गई। मॉडल ने पहले मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में की थी। इसके बाद उसने मालवानी थानी में अपनी शिकायत दी थी। खबरों की मानें तो थाने से इस केस को सीबीआई की ट्रांसफर किया जाएगा क्योंकि सीबीआई ही राज कुंद्रा का केस देख रही है और हर कड़ी को परत दर परत खोलनी की कोशिश कर रही है।

बता दें कि मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात अरेस्ट किया था। उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा शुरु से ही यह कहते हुए आ रहे हैं कि जिन वीडियो का जिक्र किया जा रहा है, वो पोर्न नहीं है, एरॉटिका है। वहीं उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी पति को सपोर्ट किया था। हालांकि कोर्ट ने अभी तक राज कुंद्रा को लेकर कोई फैसला नहीं सुनाया है। मगर मंबई कोर्ट तीन बार राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में रहने का फैसला सुना चुकी है। मंगलवार को उन्हें फिर से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अब देखना ये होगा कि इसके बाद कोर्ट राज कुंद्रा के खिलाफ क्या फैसला लेती है।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने जताया दुख


संबंधित समाचार