होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तेजस्वी यादव जिस बस पर होंगे सवार, उस पर उठने लगे सवाल !

तेजस्वी यादव जिस बस पर होंगे सवार, उस पर उठने लगे सवाल !

 

बिहार में इस साल के अंत में चुनाव होने है जिसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है। चुनावों को सभी पार्टीयां एक दूसरे को लेकर घेरने लगी है। इस कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार को घेरने के लिए राज्य स्तर पर 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की शुरुआत करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक करीब 2 महीने तक तेजस्वी यादव बिहार के कोने-कोने में जाकर युवाओं को मौजूदा सरकार की नाकामियों के बारे में बताएंगे।

वहीं जिस बस पर यात्रा करेंगे अब उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज सिंह ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि लालू यादव के बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जिस बस की सवारी करने वाले हैं उसमें जालसाजी है। बस के रजिस्ट्रेशन पेपर में मोबाइल नंबर एक पूर्व विधायक का है। जिस मंगल पाल ने बस गिफ्ट में दी है। वह मंगल पाल गरीबी रेखा से नीचे आते हैं और उनका नाम बीपीएल लिस्ट में भी है। जिसका यूनिक नंबर 19451 है।

उन्होंने कहा कि जो गरीबी रेखा के नीचे आता है उसके पास बस खरीदने के पैसे कहां से आए। आर्थिक जालसाज कौन है? बताया जा रहा है कि आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव के घर पर मंगल पाल काम करता है। नीरज सिंह ने कहा कि आखिर मंगल पाल ने इतना पैसा कहां से लिया और उस बस की ओनर बुक में अनिरुद्ध यादव का मोबाइल नंबर क्यों है?

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह को विवादित बयानों के लिए बीजेपी अध्यक्ष ने समन जारी किया


संबंधित समाचार