होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: पति ने की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, हुई था दोनों की लव मैरिज

पंजाब: पति ने की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, हुई था दोनों की लव मैरिज

 

पंजाब के मोगा में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि इन दोनों ने लवमैरिज की थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई और अब 6 महीने से पति को छोड़कर बच्चों के साथ मायके में रह रही थी, उसकी जान उसके अपने ही पति ने ले ली, जब वह बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, वहीं वारदात को अंजाम देकर भाग रहा आरोपी पास ही स्थित गुरुद्वारे के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

मोगा के बेदी नगर की गली नंबर 3 निवासी ज्योति लगभग 10-11 साल पहले यहीं एक फैक्ट्री में काम करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती यहां काम कर रहे उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना तहसील निवासी संजय कुमार के साथ हो गई। दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली, जिसके बाद से इन दोनों को एक बेटा व बेटी है। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 6 महीने से ज्योति का अपने पति संजय कुमार के साथ विवाद चल रहा होने के कारण वह अपने मायके में रहने लग गई।

शुक्रवार सुबह ज्योति बस्ती गोबिंदगढ़ के निकट सरकारी स्कूल में पढ़ रहे अपने दोनों बच्चों को छोड़ने के लिए आई थी। जब वह वापस लौट रही थी तो संजय ने उसे रास्ते में रोका और उस पर चाकू से हमला कर दिया। वह पत्नी पर तब तक चाकू से वार करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बाद में मौके से फरार हो गया।

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ज्योति के पिता बिट्टू के बयान पर पुलिस ने ज्योति के पति संजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर घटना के बाद भाग रहा आरोपी संजय पास ही स्थित गुरुद्वारे के सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गया है, जिसकी फुटेज को पुलिस ने जांच का हिस्सा बनाया है।


संबंधित समाचार