होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Navjot Singh Sidhu ने संभाली पंजाब कांग्रेस की कमान, बोले- दिल्ली मॉडल के परखच्चे उड़ा देंगे

Navjot Singh Sidhu ने संभाली पंजाब कांग्रेस की कमान, बोले- दिल्ली मॉडल के परखच्चे उड़ा देंगे

 

आखिरकार पंजाब में चल रहे अंदरूनी कलह के बीच सिद्धू कहीं न कहीं जीतते हुए नजर आए। कई बैठकों और बातचीत के साथ दिल्ली दौरे के बाद बात बनी और शुक्रवार नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया। इस मौके पर सीएम अमरिंदर सिंह और हरीश रावत जैसे नेता भी मौजूत रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया है। चंडीगढ़ में कांग्रेस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सिद्धू को पंजाब की कमान सौंपी गई। इसके अलावा पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी मंच पर मौजूद थे।

कैप्टन ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

सिद्धू के राज्याभिषेक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह सिद्धू को बचपन से जानते हैं। जब सिद्धू का जन्म हुआ था तब मुझे कमीशन दिया गया था। साल 1970 में जब मैंने सेना छोड़ी, तो मेरी मां ने मुझे राजनीति में आने की सलाह दी थी। मेरा तभी से नवजोत सिंह सिद्धू के पिता से रिश्ता है। यह हम दोनों के परिवार की पृष्ठभूमि है।

पंजाब कांग्रेस की कमान संभालते ही सिद्धू हुए एक्टिव

सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू बल्लेबाजी की नकल करते दिखे। इसके बाद सिद्धू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं पूरे पंजाब के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मुखिया बन गया हूं। हमें मिशन पंजाब को जीताना है। जिन किसानों की वजह से सरकारें बनी हैं, वे आज दिल्ली में बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम सब एकजुट हैं, दिल्ली मॉडल के परखच्चे उड़ा देंगे। साथ ही बिजली के मुद्दे पर कहां कि क्यों चोरों की चोरी पकड़ी ना जाए और क्यों महंगी बिजली खरीदी जाए।

यह भी पढ़ें- Dr. Tankeshwar Kumar बने हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ के वाइस चांसलर


संबंधित समाचार