होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने किया करतारपुर कॉरिडोर का दौरा, 3 शिफ्टों में होगा काम

पंजाब: कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने किया करतारपुर कॉरिडोर का दौरा, 3 शिफ्टों में होगा काम

 

कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस में एक मीटिंग समूह विभागों के अधिकारियों के साथ की। मीटिंग के दौरान रंधावा ने बाढ़ संबंधी सुरक्षा के प्रबंध करने के लिए सभी अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई। मीटिंग के बाद मंत्री रंधावा ने करतारपुर कॉरिडोर के कामों का जायजा लिया। इस मौके रंधावा ने पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के दर्शन किए।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान रंधावा ने बताया कि यह मीटिंग बाढ़ के संबंध में पंचों-सरपंचों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की गई है। इलाके में दरियाओं को साफ रखा गया है, ताकि पानी का जलस्तर बढ़ने पर बाढ़ की स्थिति का खतरा न हो। इसके अलावा उन्होंने कहा कि रविवार को करतारपुर कॉरिडोर के कामों का जायजा लिया गया है। पाकिस्तान की ओर करतारपुर कॉरिडोर का काम जोरों से चल रहा है। अपनी ओर कॉरिडोर का काम जो शिफ्टों में चल रहा था, वह अब तीन शिफ्टों में चलेगा।

कॉरिडोर का काम पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा। इस काम में कोई रुकावट नहीं आने दिन जाएगी और काम दिन-रात चलेगा। इस दौरान सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन एसपीएस ओबराय ने कहा कि गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर आने वाली संगत के लिए पानी और सेहत सुविधाएं उनकी संस्था 5 करोड़ रुपए की राशि मुहैय्या करवाएगी। रंधावा के साथ एसपीएस ओबराय ने सीएचसी डेरा बाबा नानक का दौरा भी किया ।


संबंधित समाचार