होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: सिद्धू के खिलाफ बीजेपी महासचिव ने लिखी राज्यपाल को चिठ्ठी, एक्शन लेने की कही बात

पंजाब: सिद्धू के खिलाफ बीजेपी महासचिव ने लिखी राज्यपाल को चिठ्ठी, एक्शन लेने की कही बात

 

पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सियासी घमासान जारी है और अब इस घमासान में बीजेपी ने भी एंट्री ली है। जब से नवजोत सिंह सिद्धू का कार्यालाय बदला गया है जब से उन्होने अपना पदभार नहीं संभाला है। अब पंजाब बीजेपी ने राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक्शन लिए जाने की बात कही है। ऐसे में सिद्धू की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं।

पंजाब में नवजोत सिद्धू को लेकर सियासत गरमा रही है। कैप्टन और सिद्धू के बीच की अनबन अब खुलकर सामने आ गई है। कैप्टन ने सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया, लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी सिद्धू ने नए मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है। ऐसे में विपक्षियों को भी एक मुद्दा मिला हुआ है। इसलिए बीजेपी के महासचिव तरुण चुघ ने राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को एक पत्र लिखा है।

 

 

इस पत्र में तरुण चुघ ने लिखा कि पंजाब में संवैधानिक संकट पैदा हो गया है। एक महीने से ज्यादा समय हो गया, लेकिन मंत्री अपने कार्यालय से अनुपस्थित हैं। वे न तो कोई काम कर रहे हैं और न ही ऑफिस आ रहे हैं। वे सिर्फ सैलरी ले रहे हैं और सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं। तरुण चुघ ने लिखा कि मैं राज्यपाल महोदय से निवेदन करता हूं कि वे पंजाब के हित में फैसला लें। अगर मंत्री सिद्धू काम नहीं करना चाहते तो किसी अन्य को उस विभाग की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए। वे वेतन तो ले रहे हैं, लेकिन काम नहीं कर रहे। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


संबंधित समाचार