होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इरफान खान की फिल्म Angrezi Medium का पोस्टर रिलीज

इरफान खान की फिल्म Angrezi Medium का पोस्टर रिलीज

 

इरफान खान पिछले कई महीनों से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म Angrezi Medium की शूटिंग भी की। अब उनकी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।

फिल्म के पोस्टर में वो इंग्लैंड के राजवंश के रॉयल गार्ड की ड्रेस में हैं। वहीं पोस्टर के साथ इरफान खान ने एक भावुक मैसेज भी फैंस को दिया हैं। वीडियों में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग की तस्वीरें हैं और वो कह रहे हैं, हैलो साथियों मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यकीन मानिए ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करना चाहता हूं जितने प्यार से इसे बनाया है। मेरे शरीर के अंदर अनवॉन्डेट मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रही है। देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है।

इरफान खान की साल 2018 अगस्त में आखिरी फिल्म कारवां सिनेमाघरों में आई थी। उनकी फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज होने वाला है। फिल्म में इरफान, करीना, राधिका के अलावा दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और किकु शारदा भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- डेविड वॉर्नर का ऐलान, अगले कुछ सालों में ले लेंगे टी-20 से संन्यास!


संबंधित समाचार