होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पौंग डैम मारपीट मामला: पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

पौंग डैम मारपीट मामला: पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

 

हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के जवाली बाथू की लड़ी में पुलिस कर्मी से हाथापाई करने व वर्दी फाड़ने के आरोप में पुलिस ने 4 युवकों पर मामला दर्ज किया है। 4 में से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी युवक फरार है। युवकों की पहचान संजीव उर्फ संजू पुत्र कुशोरी लाल निवासी खरोटा, सृष्टिपाल सिंह गुलेरिया पुत्र कर्म सिंह निवासी बनाडा, अश्वनी कुमार पुत्र मेहर सिंह निवासी फारियां व अभिवेक पुत्र रमेश चंद निवासी खरोटा के रूप में हुई है।

इनमें अश्विनी कुमार फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। गौरतलब है कि जवाली के एसडीएम अरुण कुमार शर्मा के निर्देशानुसार पुलिस के दो कर्मी बाथू की लड़ी में गश्त के लिए गए थे और वहां गहरे पानी में नहा रहे युवकों को बाहर निकलने के लिए कहा। शराब के नशे में धुत्त युवकों ने पुलिसकर्मी लाल सिंह लाल सिंह के साथ बदतमीजी और हाथापाई करनी शुरू कर दी। युवकों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ डाली थी।

यह घटना ​रविवार की शाम की है। युवकों ने पुलिस वालों को पत्थर उठाकर मारने तक की धमकी भी दी। उस समय बाथू की लड़ी में अचानक से माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए थे। डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे की अभी तलाश जारी है।


संबंधित समाचार