होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुल्लू में पुलिस ने किया रेव पार्टी का भंडाफोड़, मौके से नशीले पदार्थ भी जब्त

कुल्लू में पुलिस ने किया रेव पार्टी का भंडाफोड़, मौके से नशीले पदार्थ भी जब्त

 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की पार्वती वैली के कसोल के साथ लगते एक जंगल में पुलिस ने रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देर रात करीब ढाई बजे रेव पार्टी पर दबिश दी। डीजे की धुनों और नशे में धुत्त विदेशी और देशी पर्यटकों में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने रेव पार्टी करवाने वाले आयोजक को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अन्य सामान भी जब्त किया है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कसोल से चोज जाने वाले पैदल रास्ते के बीचों-बीच जंगल में आलीआगे नामक स्थान के पास बिना किसी अनुमति के अवैध रूप से विदेशी सैलानी रेव पार्टी कर रहे हैं। एसआईयू निरीक्षक सुनील सांख्यान अपनी टीम के साथ पहाड़ी संकरी रास्ते से तकरीबन ढाई घंटे पैदल लेकर रात को ढाई बजे मौके पर पहुंचे तो देखा कि 200 से ज्यादा सैलानी जंगल के बीचों-बीच डीजे की धुनों पर थिरक रहे थे। पुलिस को देखकर विदेशी सैलानियों में भगदड़ मच गई और मौके पर डीजे को बंद कराया गया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने प्रताप सिंह निवासी गांव छलाल, डाकघर कसोल तहसील भुंतर के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

पार्टी का आयोजन आरोपी के द्वारा ही किया जा रहा था। बिना किसी अनुमति के डीजे तथा पार्टी करवाई जा रही थी। मौके से कुछ नशीले पदार्थ भी जब्त किए गए जिनको जांच हेतु फोरेंसिक लैब भेजा गया है। फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार आगामी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।


संबंधित समाचार