होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुजरात के चुनावी संग्राम में उतरे पीएम मोदी, वलसाड में करेंगे जनता को संबोधित

गुजरात के चुनावी संग्राम में उतरे पीएम मोदी, वलसाड में करेंगे जनता को संबोधित

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां ज़ोर-शोर से शुरू हो चुकी है। सभी पार्टियां अपने पुर्ज़ोर कोशिश में जुट गए हैं। इसकी वजह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनाव प्रचार से जुड़ना।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य से पहले प्रचार यात्रा की शुरूआत करेंगे। माना जा रहा है कि ये यात्रा बेहद खास है क्योंकि पीएम मोदी अपने चुनाव प्रचार के यात्रा को वलसाड से प्रारंभ कर रहे हैं।

इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे मोदी

बात अगर हम पीएम मोदी के आज के कार्यक्रमों की करें तो गुजरात में प्रचार के दौरान वलसाड के जनता को सम्बोधित करेंगे उसके बाद गुजरात के एक जिले में आयोजित सामुहिक विवाह का हिस्सा बनेंगे। इतना ही नहीं आज के दिन ही पीएम मोदी ने अरूणाचल प्रदेश की राजधानी इटानगर में ग्रीन लैंड हवाई अड्डा का उद्घाटन भी किया।

चुनाव के ये तारीख है खास

बता दें की गुजरात में विधानसभा चुनाव का संग्राम दिलचस्प होता जा रहा है. सभी पार्टियों में चुनाव को लेकर होड लगी है। यहां चुनाव दो चरणों में होगी। पहले चरण का चुनाव 01 दिसंबर को होगा। वहीं, दूसरे चरण का चुनाव 05 दिसंबर को होगा। चुनाव के परिणाम 08 दिसंबर को सामने आऐंगे।

आप सरकार की कोशिश जारी

ये भी बताया जा रहा है कि इस बार के चुनाव के परिणाम त्रिकोणीय नज़र आ रहें हे। गुजरात में विधानसभा चुनाव में बीजेपी 24 सालों से काबिज़ है लेकिन समीकरण इस बार बदलते दिख रहे हैं। दिल्ली और पंजाब में जीत पाने के बाद अब आम आदमी पार्टी गुजरात में हाथ आज़मा रहा है और ये टक्कर काफ़ी कड़ी होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम 15 रुपये तक बढ़ेंगे ! गैस भी होगी महंगी


संबंधित समाचार