होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PAYTM फिर 5 साल के लिए बना भारतीय क्रिकेट टीम का स्पॉन्सर, लगाई इतने करोड़ की बोली

PAYTM फिर 5 साल के लिए बना भारतीय क्रिकेट टीम का स्पॉन्सर, लगाई इतने करोड़ की बोली

 

BCCI ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मैचों के लिये एक बार फिर से पेटीएम को स्पॉन्सरशिप देने का एलान किया है। स्पॉन्सर अधिकार बरकरार रखने के लिए पेटीएम ने प्रत्येक मैच के लिए 3.80 करोड़ रूपये की बोली लगाई। पेटीएम को इसके तहत पांच साल के लिए स्पॉन्सरशिप का अधिकार मिला है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को पेटीएम के साथ इस करार की घोषणा की जिसने 2015 में चार साल के लिये ये अधिकार हासिल किये थे। बीसीसीआई ने बयान में कहा, बोली 326.80 करोड़ रूपये की थी जो 2019-23 घरेलू सत्र के लिये दी जानी थी। विजयी बोली 3.80 करोड़ रूपये के लिये रही जिससे पिछले मैच की तुलना में 58 प्रतिशत का इजाफा हुआ।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा, मुझे यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजक होगा। पेटीएम भारत की नयी पीढ़ी की कंपनियों में से एक है। हमें गर्व है कि पेटीएम भारतीय क्रिकेट के साथ प्रतिबद्धता जारी रख रहा है।

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर वर्मा ने कहा, हम बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने लंबे जुड़ाव को जारी रखकर काफी रोमांचित हैं। भारतीय क्रिकेट के साथ हमारी प्रतिबद्धता हर सत्र मजबूत हो रही है।


संबंधित समाचार