होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाक ने किया श्रीलंका के खिलाफ टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई टीम में 2 साल बाद वापसी

पाक ने किया श्रीलंका के खिलाफ टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई टीम में 2 साल बाद वापसी

 

श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी संभावित टीम का एलान कर दिया है। इस घरेलू सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में उमर अकमल और अहमद शहजाद की वापसी हुई है। उमर अकमल पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी वनडे मुकाबला इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। वह सात महीने बाद पाकिस्तानी टीम में वापसी करेंगे।

वहीं अहमद शहजाद की दो साल बाद टीम में वापसी होगी। शहजाद आखिरी बार साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ ही अपना आखिरी वनडे मैच खेला था। वहीं सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली है क्योंकि पीसीबी ने दोनों को 12 अक्टूबर तक कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति दी है।

सीरीज के तय कार्यक्रम के अनुसार पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलना है। वनडे सीरीज के सभी मैचों का आयोजन कराची में जबकि टी-20 का आयोजन लाहौर में किया जाना है। श्रीलंका का यह दौरा 9 अक्टूबर को खत्म होगा।

संभावित टीम- सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप-कप्तान), आबिद अली, फहीम अशरफ, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद हसनैन, मुहम्मद नवाज, मुहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।


संबंधित समाचार