होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मानसा में कम हुई कोरोना मरीजों की संख्या, ठीक हुई महिला को अस्पताल से भेजा घर

मानसा में कम हुई कोरोना मरीजों की संख्या, ठीक हुई महिला को अस्पताल से भेजा घर

 

मानसा जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहे 25 मरीजों में से एक महिला की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसको अस्पताल से घर वापसी भेज दिया गया है.इस मौके अस्पताल स्टाफ की ओर से हार पहना कर महिला को विदा किया गया। अब अस्पताल में कुल 24 मरीज अपना इलाज करवा रहे हैं। उधर,अस्पताल से घर जा रही महिला ने डाक्टरों और अस्पताल स्टाफ का धन्यवाद किया।

दरअसल, आरेंज जोन में शामिल मानसा जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहे 25 कोरोना पीड़ित मरीजों में से एक महिला मरीज अकीना बेगम की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में से छुट्टी दे दी गई । अस्पताल से छुट्टी मिलने पर अस्पताल के डाक्टरों और स्टाफ की तरफ से महिला का हार पहना कर स्वागत किया गया।

वही, सिवल अस्पताल मानसा के सीनियर मेडिकल अफसर डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि सेहत विभाग की तरफ से अब तक 1150 लोगों के सैंपल भरे गए हैं जिनमे से 24 पीडितों को छोड़कर बाकी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि हमारे पास 33 लोग कोरोना के एक साथ पीडित आए थे। जिनमे से 9 (नौ) मरीज ठीक हो चुके हैं और अब 24 मरीज हमारे पास भर्ती हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार और प्रशासन को सहयोग करें। इसके अलावा अस्पताल से तंदरुस्त हो कर अपने घर जा रही महिला अकीना बेगम ने अस्पताल स्टाफ का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी डाक्टरों और स्टाफ ने उनका का बहुत बढ़िया इलाज किया और किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आई।

यह भी पढ़ें- कोरोना का कहर: भारत में संक्रमितों की संख्या हुई 74 हजार के पार, अब तक 2415 लोगों की मौत


संबंधित समाचार