होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मुंबई के ड्रग सिंडिकेट पर NCB की कार्रवाई तेज, छापेमारी में 4 करोड़ की ड्रग बरामद

मुंबई के ड्रग सिंडिकेट पर NCB की कार्रवाई तेज, छापेमारी में 4 करोड़ की ड्रग बरामद

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी की कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और साथ ही कई ओर लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही हैं। ऐसे में बीते गुरूवार को एनसीबी की टीम द्वारा चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन धर दबोचा है। बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में से एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम है।

बता दें कि जिस केस में रिया चक्रवर्ती फंसी उसी मामले की जांच के दौरान ही एनसीबी टीम को राहिल की डिटेल्स मिलीं। जिसके बाद राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया। गुरुवार को शुरू हुई ये रेड शुक्रवार सुबह तक चली जिसके बाद वहां से उच्च क्वालिटी का हशीस मिला।

ये एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग है जिसका वजन तकरीबन 1 किलो है। इसकी मार्केट में कीमत तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपये होगी। इसके अलावा राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी एनसीबी ने सीज किए हैं। शुरुआती पूछताछ में राहिल ने अपने बॉस के बारे में बताया है जो बॉलीवुड को ड्रग्स की सप्लाई करता है।

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक, एनसीबी फिलहाल राहिल द्वारा दी गई लीड को फॉलो कर रही है ताकि उनके बॉस को पकड़ा जा सके। राहिल के बॉस का पकड़ा जाना बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी हो सकती है। NCB द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक राहिल का सीधे तौर पर उन तमाम आरोपियों से कनेक्शन है जो इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने फिर से जया बच्चन पर साधा निशाना, बोलीं- आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?


संबंधित समाचार