होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना रनौत ने फिर से जया बच्चन पर साधा निशाना, बोलीं- आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

कंगना रनौत ने फिर से जया बच्चन पर साधा निशाना, बोलीं- आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

 

ड्रग्स मुद्दे को लेकर राज्यसभा में मंगलवार को जया बच्चन ने कहा कि फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसका ‘तिरस्कार’ कर रहे हैं और ऐसे लोगों ने 'जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया।' जया के इस बयान पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निशाना साधाते हुए सवाल किया है कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

बुधवार को कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल में आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, देश भक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से थाली सजाई, यह मेरी अपनी थाली है, जया जी आपकी नहीं।' 

जया बच्चन ने क्या कहा था? 

बता दें कि जया बच्चन ने कहा था कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन उद्योग की आलोचना की जा रही है। किसी का नाम लिए बिना जया ने कहा कि वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं जो लोग बॉलीवुड का तिरस्कार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, वही लोग इसका तिरस्कार कर रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं।' उन्होंने कहा कि वह इसे लेकर खुद को शर्मिंदा महसूस करती हैं। जया ने आगे कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।

यह भी पढ़ें- ड्रग्स विवाद पर रवि किशन का ट्वीट- 'चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान', 'अभी भी वक्त है, बचा लो...'


संबंधित समाचार