होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुनील गावस्कर ने धोनी की तारीफ की, कहा, आप उनकी अहमियत का आकलन नहीं कर सकते

सुनील गावस्कर ने धोनी की तारीफ की, कहा, आप उनकी अहमियत का आकलन नहीं कर सकते

 

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में 55 रन की शानदार पारी खेलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेटजगत पर फिर से छा गए हैं. पूर्व क्रिकेटरों, साथी क्रिकेटरों से लेकर आम प्रशंसकों उनकी तारीफ के कसीदे गढ़ रहे हैं. सुनील गावस्कर ने कहा कि लगातार रन नहीं बनाने के बावजूद धोनी की टीम में अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता.
सुनील गावस्कर ने कहा कि धोनी भले ही लगातार रन नहीं बना रहे हैं, लेकिन टीम में उनकी अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता. एक टीवी चैनल से बात करते हुए गावस्कर ने कहा, "मैं प्रार्थना करता हूं कि धोनी को अकेला छोड़ दिया जाए और वह अच्छा करना जारी रखेगा. धोनी जवान नहीं हो रहे हैं, इसलिए उनके प्रदर्शन में निश्चित रूप से निरंतर नहीं रहेगा."

गावस्कर ने कहा कि थोड़ी सी अनिरंतरता आपको सहन करनी पड़ेगी, लेकिन धोनी टीम के लिए अब भी काफी अहम हैं. उनकी अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता. धोनी मैदान पर कप्तान कोहली अहम मौकों पर सलाह देते हैं. धोनी की ये सलाह कोहली के काफी काम भी आती है. यहीं नहीं वह गेंदबाजों को भी लगातार निर्देश देते रहते हैं. गावस्कर ने भी इस बात के लिए धोनी की तारीफ की और कहा कि इससे गेंदबाजों को मदद मिलती है.

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैंचों की सीरीज का आखिरी वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है.


संबंधित समाचार