होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मुरादाबाद:वैक्सीनेशन से नही हार्ट अटैक से हुई थी वॉर्ड बॉय की मौत,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मुरादाबाद:वैक्सीनेशन से नही हार्ट अटैक से हुई थी वॉर्ड बॉय की मौत,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

 

मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अस्पताल के एक वार्ड ब्वॉय की मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि टीका लगने का बाद वार्ड ब्वाय की मौत हुई है। लेकिन अब खबर सामने आयी है कि महिपाल नाम के वॉर्ड ब्वॉय की मौत हार्ट अटैक से हुई थी न कि टीका लगने से। 16 जनवरी को वार्ड ब्वॉय को कोविशील्ड का टीका लगा था और उसके अगले ही दिन यानी 17 जनवरी को उसकी अचानक मौत हो गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार तीन डॉक्टर के पैनल ने महिपाल के शव का पोस्टमार्टम किया था। जिसके बाद अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि महिपाल की मौत कोरोना के टीके ने नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई है।

बता दें कि महिपाल के परिजनों का आरोप है कि टीका लगाने के पहले महिपाल की मेडिकल जांच भी नहीं की गई थी। महिपाल की मौत के बाद उसके परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एससी गर्ग ने कहा है कि महिपाल को सीने में जकड़न और साँस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

बता दें कि मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एम सी गर्ग ने रविवार को कहा  था कि उनके मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। जिसके बाद आज गर्ग ने बताया कि महिपाल की मौत हार्टअटैक से हुई  है। फिलहाल इस मामले में अस्पताल प्रशासन जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कोरोना वैक्सीन पर दिया ये बड़ा बयान


संबंधित समाचार