होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए अवैध संबंध जैसे गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर शेयर किए सबूत

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए अवैध संबंध जैसे गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर शेयर किए सबूत

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है। पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है। जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं। 

 

 

शमी की पत्नी के कथित फेसबुक अकाउंट से शेयर की गईं कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फेसबुक पर हसीन जहां नाम के एक अकाउंट से शमी की कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि शमी के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं। इस अकाउंट से कुछ लड़कियों की तस्‍वीरें डाली गई हैं, जिन्‍हें शमी की गर्लफ्रेंड्स बताया जा रहा है। 

 

बता दें कि इसके अलावा हसीन जहां ने शमी पर उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। हसीन जहां के अनुसार, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे इन संबंधों की बात साबित होती है। हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि शमी ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट की थी। हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं। 

 

साथ ही हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि शमी और उनके परिवार वाले उनको मारना चाहते हैं. उनके परिवार वाले काफी टॉर्चर करते हैं. उनकी मां और भाई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं. सुबह के 2-3 बजे तक तक टॉर्चर करते हैं. पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारा है. उन्होंने लिखा- ''ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है. ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.''

हालांकि, हसीन जहां के कथित फेसबुक अकाउंट से शमी पर लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और मारपीट के आरोपों की पुष्टि नहीं हो सकी है। शमी इस वक्त इंडिया-ए की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं। 

 


संबंधित समाचार