होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महेंद्र सिंह धोनी हुए 37 साल के, उम्र के इस पड़ाव पर भी करोड़ों लोगों को कर रहे प्रेरित

महेंद्र सिंह धोनी हुए 37 साल के, उम्र के इस पड़ाव पर भी करोड़ों लोगों को कर रहे प्रेरित

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 37वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी जीवा ने गाना गाकर उन्हें याद दिलाया कि उनकी ‘उम्र बढ़ रही’ है. बता दें धोनी इन दिनों सफेद दाढ़ी में दिख रहे हैं.  बेटी जीवा ने कहा कि, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, आपकी उम्र बढ़ रही है.’

 

साथ ही आपको बता दें बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो डाला है जिसमें जीवा, धोनी की पत्नी साक्षी, टीम के कप्तान विराट कोहली इस दिग्गज खिलाड़ी को शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं.

 

बता दें इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के दूसरे मैच में मिली हार के कारण धोनी के लिए जन्मदिन का जश्न मनाने का आदर्श समय नहीं है. हालांकि धोनी हमेशा से ऐसे ही शांत और साधारण रहे हैं. टीम के मौजूदा और पूर्व सदस्यों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. मैच खत्म होने के बाद ‘कैप्टन कूल’ ने पत्नी, बेटी और टीम के सदस्यों के साथ केक काटा जहां कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं.

 

कोहली ने कहा, "इस उम्र में आप हमेशा कर तरह फिट और फुर्तीले हैं. आपको खेल का लुत्फ उठाते और मुस्कुराते देखना शानदार है. आपके साथ खेलना मेरे लिए एक सम्मान की बात है. हमने आपकी कप्तानी में खेलना शुरू किया, मुझे पता है कि हम एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं. मेरी ओर से आपको शुभकामनाएं और सकारात्मक ऊर्जा." 

 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा कि, "जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, धोनी और 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पर आपको बहुत बधाई. आप अपने आसपास के लोगों को खुशी देना जारी रखें."

 

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपका जीवन पैर की इस खिंचाव से भी ज्यादा लंबा हो और आपको अपने स्टंपिंग की तेज से भी तेज खुशियां मिले. ‘ओम फिनिशाय नम:’

 

सुरेश रैना ने ट्वीट किया कि इस दिन भारत को एक वरदान मिला था जब धोनी की तरह ‘एक दिग्गज’ पैदा हुआ था.

 

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भी धोनी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आपको जन्मदिन की बहुत बधाई और शुभकामनाएं. आप इसी तरह लोगों को मनोरंजन , प्रेरणा और खुशी प्रदान करते रहें."

 


संबंधित समाचार