होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Maharashtra: महाराष्ट्र में विश्वासघात बर्दाश्त नहीं.. गिर जाएगी एकनाथ शिंदे की सरकार - आदित्य ठाकरे

Maharashtra: महाराष्ट्र में विश्वासघात बर्दाश्त नहीं.. गिर जाएगी एकनाथ शिंदे की सरकार - आदित्य ठाकरे

 

शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मुंबई पार्टी नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के परिवार से मुलाकात की। उद्धव रविवार सोमवार दोपहर अपनी गाड़ी से भांडुप स्थित संजय राउत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना सांसद संजय राउत को मुंबई की पात्रा चॉल पुनर्विकास (Patra Chawl Redevelopment) में कथित अनियमितताओं से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। ईडी कुछ देर बाद ही उन्हें PMLA कोर्ट में पेश करेगी।

वहीं, इस मामले में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि "महाराष्ट्र कभी भी विश्वासघात बर्दाश्त नहीं करेगा और एकनाथ शिंदे की सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। शिंदे सरकार का ध्यान 'गंदी राजनीति' पर है। वह लोगों का भला नहीं करना चाहती। यह पूरा राजनीतिक ड्रामा डेढ़ महीने का है।"

पात्रा चॉल घोटाले में गिरफ्तारी
बता दें कि  ईडी ने पात्रा चॉल घोटाले के मामले में रविवार देर रात 12 बजे संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया। ईडी की टीम रविवार मुंबई के भांडुप स्थित संजय राउत के घर पहुंची थी। उनसे पूछताछ जारी है। इतना ही नहीं ईडी ने राउत के घर से 11.5 लाख रुपये का कैश भी बरामद किया। इसके बाद उन्हें ईडी ऑफिस ले जाया गया। जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई के 1,000 करोड़ के पात्रा चॉल घोटाले के मामले में संजय राउत को आरोपी माना गया है।

यह भी पढ़ें- कैश कांड में फंसे झारखंड के 3 विधायकों पर कांग्रेस का एक्शन, पार्टी से किया निलंबित


संबंधित समाचार