होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानें क्यों वायरल गर्ल प्रिया से मिले सचिन तेंदुलकर, शेयर की तस्वीर

जानें क्यों वायरल गर्ल प्रिया से मिले सचिन तेंदुलकर, शेयर की तस्वीर

 

नई दिल्ली: अपनी डेब्यू फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग से चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश वॉरियर फिर सुर्खियों में हैं. सिनेमा की दुनिया से अब वह खेल की दुनिया में पहुंची हैं. उन्होंने हाल ही में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की. सचिन के साथ इस मुलाकात की फोटो, प्रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. सचिन के साथ प्रिया की ये फोटो भी फैंस को उतनी ही पसंद आ रही है, जितना कि उनका विंकिंग यानी आंख मारने का अंदाज आया था. दरअसल प्रिया इंडियन सुपर लीग के केरला और चेन्नई के बीच चल रहा मैच देखने पहुंची थीं. यहां उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात की.

बता दें रि ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा है- लेजेंड इज हेयर. प्रिया ने सचिन का एक वीडियो भी बनाया और फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म उरु आदर लव के हीरो रोशन अब्दुल भी नजर आ रहे हैं. वैसे सचिन भी इस फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर के सपोर्टर के तौर पर मैच देखने पहुंचे थे.

बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ उरु आदर लव’ से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है.

प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी दिली तमन्ना बताते हुए कहा था कि वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं.


संबंधित समाचार