होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कार्तिक आर्यन और ह्रितिक रोशन की कजिन पश्मीना से रिश्ते का खुला राज़, सारा से हो चुका ब्रेकअप?

कार्तिक आर्यन और ह्रितिक रोशन की कजिन पश्मीना से रिश्ते का खुला राज़, सारा से हो चुका ब्रेकअप?

 

बॉलीवुड में इन दिनों कार्तिक आर्यन का डंका बजा हुआ है। बी-टाउन में हर ओर कार्तिक आर्यन की सफलता की चर्चाएं हो रही है। वही कार्तिक आर्यन सुर्खियों में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन की कुल और चॉकलेट बॉय वाली पर्सनालिटी देखकर कोई भी लड़की उनपर फिदा हो जाएगी। इन दिनों कार्तिक आर्यन की लव-लाइफ को लेकर भी बहुत सी बातें सामने आई है। आखिरकार कार्तिक आर्यन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने के बाद से ही कार्तिक आर्यन का नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ा। लेकिन अब इस पर फुलस्टॉप लगाते हुए कार्तिक आर्यन ने सफाई दी। आइए जानते हैं कौन है कार्तिक आर्यन के लाइफ की वंडर गर्ल। 

2022 रहा लकी 

पहले तो आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा से फिल्म डब्ल्यू किया था। बतौर लीड एक्टर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि, शुरुआत में उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली लेकिन जैसे-जैसे साल बीते उन्हें एक्टिंग में एक्सपीरियंस होता गया। बीते साल में कार्तिक आर्यन ने अपनी कड़ी मेहनत से एक मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके बाद बेहतरीन एक्टर्स में कार्तिक आर्यन का नाम भी शुमार हो चुका है। 

सारा अली खान से हो चूका ब्रेकअप?

करियर के शुरुआत में कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान से जुड़ा था। फिल्म लव आज कल में दोनों ने साथ काम किया था इसके बाद फिर पर्दे के साथ-साथ रियल लाइफ में भी इनकी केमिस्ट्री देखने को मिली थी। दोनों ने भले ही इस बात को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया था, लेकिन अफवाह की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फैन को उनकी मजेदार जोड़ी अच्छी भी लगती थी। लेकिन अब कोल्ड वाइव्स के शुरू होते ही इन दोनों के बीच दूरियां दिखने लगी और किसी तीसरे की एंट्री ने दोनों को अलग कर दिया।

कार्तिक आर्यन ने बताया पश्मीना का सच 

इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम जिस एक्ट्रेस से जुड़ा है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक की कज़िन पश्मीना रौशन है। लगातार चल रहे अफवाहों के बीच कार्तिक आर्यन ने भी अपना पक्ष रखा है। जानकारी मिली थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने पश्मीना रौशन को लेकर सारे राज खोल दिए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंटरव्यू में कहा-"मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी. मेरी अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा. इस तरह की चीजें और बातें कई बारी दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उनमें दिक्कतें भी आती हैं. हालांकि, मैंने अब अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें. मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करूं."

अफवाहों से दुखी है कार्तिक 

साथ ही कार्तिक आर्यन ने इस मुद्दे के नकारात्मक और सकारात्मक पहलू पर अपनी राय रखते हुए बताया की मुझे आज भी फर्क पड़ता है, जब मेरे बारे में सोशल मीडिया पर खराब बातें होती हैं. और सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है जब मैंने कुछ वैसा किया नहीं होता है, फिर भी बातें बन रही होती हैं. जो एकदम बेसलेस बातें होती हैं. लेकिन मैं खुद को चीजों के प्रति ओके करते रहना सीख रहा हूं. मैं समझ रहा हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल की बात होती है.

यह भी पढ़ें- पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो


संबंधित समाचार