होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

करतारपुर कॉरिडोर: सिद्धू ने इमरान खान को कहा आप पंजाब आएं तो सही, लोग फूल बरसाएंगे आप पर

करतारपुर कॉरिडोर: सिद्धू ने इमरान खान को कहा आप पंजाब आएं तो सही, लोग फूल बरसाएंगे आप पर

 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को करतारपुर गुरुद्वारा जाने के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ बस में सफर किया। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डेरा बाबा नानक में करतारपुर स्थित दरबार साहिब को जोड़ने वाले कॉरिडोर का उद्घाटन किया। यहां से 550 श्रद्धालुओं का जत्था रवाना किया। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी शामिल थे।

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान में इस जत्थे का प्रधानमंत्री इमरान खान ने स्वागत किया। गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल भी इसी बस में थे। वहीं, कॉरिडोर से श्री करतारपुर साहिब जाते हुए बस में यात्रा करते हुए कैप्टन ने इमरान को बताया कि इस गुरुद्वारे के साथ उनके दादा का खास रिश्ता है।

बस में नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद थे। उन्होंने इमरान खान से कहा कि आप पंजाब आएं तो सही, लोग फूल बरसाएंगे आप पर। प्रधानमंत्री इमरान खान ने इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर को रिसीव किया। उन्हें लग्जरी गाडिय़ों में करतारपुर साहिब ले जाया गया। पांच बार के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के लिए भी अलग से लग्जरी गाड़ी भेजी गई, जिसमें वह अकेले ही गुरुद्वारा साहिब गए।


संबंधित समाचार