होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद, कांग्रेस छोड़ने की बताई ये बड़ी वजह

BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद, कांग्रेस छोड़ने की बताई ये बड़ी वजह

 

कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई  है। उन्होंने जितिन प्रसाद को उत्तर प्रदेश का बड़ा नेता बताया और कहा कि यूपी की राजनीति में प्रसाद की बड़ी भूमिका होने वाली है।

गोयल ने यूपी की जनता के हित में जितिन प्रसाद के किए गए कामों का भी उल्लेख किया और कहा कि उनके आने से यूपी में बीजेपी का हाथ और मजबूत हुआ है। इसके साथ ही जितिन प्रसाद ने बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद कहा कि उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला बहुत ही सोचकर लिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के नाम पर कोई राजनीतिक दल है तो वो एकमात्र बीजेपी है।

जितिन ने कहा जिस दल में था और मुझे महसूस होने लगा कि हमलोग राजनीति करने लगे हैं,लेकिन जब हम लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते तो फिर ऐसी राजनीति का क्या महत्व है। उन्होंने कहा, "मैं ज्यादा बोलना नहीं चाहता हूं, मेरा काम बोलेगा। मैं बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में 'सबका साथ, सबका विश्वास' और 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के लिए काम करूंगा।

इसके साथ ही जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, “आपके स्नेह, अपनेपन से अभिभूत हूँ। भाविष्य में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा,आपने एवं भाजपा परिवार ने जो विश्वास मुझ पर व्यक्त किया है उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का प्रयास करूँगा।

यह भी पढ़ें- "जहाँ वोट, वहीं वैक्सीन" अभियान के तहत शुरू हुए सेंटर का CM केजरीवाल ने किया दौरा,लोगों से की बातचीत


संबंधित समाचार