होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jammu Kashmir: कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद का 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन शुरू 

Jammu Kashmir: कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद का 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन शुरू 

 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार की देर रात एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जिस आतंकी को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया है वह जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी है। इस बात की जानकारी पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से दी है।

विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी की पहचान 2018 से शोपियां और कुलगाम में सक्रिय पाकिस्तानी नागरिक बाबर के रूप में हुई है। आतंकी के पास से एक एके राइफल, एक पिस्तौल और दो ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। इस कार्रवाई में पुलिसकर्मी सार्जेंट रोहित छिब शहीद हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुप्त जानकारी के आधार पर कुलगाम के परिवान इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया था। जब खुद को आतंकियों ने सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो उनपर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने जैश के एक आतंकी को ढेर कर दिया। विजय कुमार ने बताया कि आर्मी के तीन जवान घायल हुए हैं। इस दौरान दो स्थानीय नागरिक को भी मामूली चोटें आई हैं। हालांकि, ऑपरेशन अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें- PM मोदी कोरोना पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, हो सकता है बड़ा एक्शन!


संबंधित समाचार