होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ishant Sharma के पंच से टीम इंडिया की वापसी, वेस्टइंडीज की कमर टूटी

Ishant Sharma के पंच से टीम इंडिया की वापसी, वेस्टइंडीज की कमर टूटी

 

ईशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने एंटीगा में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज पर शिकंजा कस लिया है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कैरेबियाई टीम ने 189 रन पर आठ विकेट गंवा दिए और वह अभी भी भारत से 108 रन पीछे है। ईशांत के अलावा मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को एक-एक सफलता मिली।

इससे पहले भारत ने छह विकेट पर 203 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए दूसरे दिन का खेल शुरू किया, लेकिन कैरे‌बियाई गेंदबाजों के आगे भारतीय बल्लेबाज भी बेबस ही नजर आए और टीम पहली पारी में 297 पर ऑल आउट हो गई। वेस्टइंडीज की ओर से कीमार रोच ने 66 रन पर चार और शेनॉन गैबरियल ने 71 रनों पर तीन विकेट लिए।

पंत के रूप में 207 रन पर टीम इंडिया को 7वां झटका लगा, इसके बाद जडेजा का साथ दूसरे छोर से ईशांत शर्मा ने दिया और दोनों ने एक बेहतरीन साझेदारी कर पारी को 267 रनों पर पहुंचाया, लेकिन गैबरियल ने ईशांत को बोल्ड करके भारत को आठवां झटका दे दिया। 297 रन पर जडेजा का विकेट गिरते ही भारत की पहली पारी भी सिमट गई।

ईशांत शर्मा की घातक गेंदबाजी के सामने कैरेबियाई बल्लेबाज टिक नहीं पाए और ईशांत शर्मा ने 13 ओवर में 42 रन देकर 5 विकेट लेते हुए वेस्टइंडीज टीम की कमर तोड़ दी। दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्ट इंडीज ने 8 विकेट गंवाकर 189 रन बनाए और विंडीज भारत से फिलहाल 108 रन से पिछड़ा हुआ है।


संबंधित समाचार