होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL Auction:14 करोड़ में बिकने के बाद Richardson को नहीं हो रहा था विश्वास, VIDEO में बयां किया हाल

IPL Auction:14 करोड़ में बिकने के बाद Richardson को नहीं हो रहा था विश्वास, VIDEO में बयां किया हाल

 

आस्ट्रेलिया के उदीयमान तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में 14 करोड़ रुपये में बिकने के बाद 'चेतनाशून्य' हो गए थे। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि पंजाब किंग्स ने उन पर इतनी मोटी बोली लगाई है। इस सत्र में बिग बैश लीग में सर्वाधिक विकेट लेने वाले रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के लिए क्राइस्टचर्च में अपने होटल के रूप में पृथकवास पर चेन्नई में गुरुवार को चल रही आईपीएल नीलामी को देख रहे थे।

रिचर्डसन ने कहा, "मेरा नाम पुकारा गया और एकबारगी तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे 20 मिनट तक किसी ने बोली लगायी ही नहीं। तभी किसी ने बोली लगायी जो कि पांच या 10 सेकेंड बाद लगा दी गयी थी लेकिन मुझे यह बहुत लंबा समय लगा।" उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने कल मैच खेला हो। कई तरह की भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा था और मैं मानसिक रूप से थका हुआ महसूस कर रहा था।" रिचर्डसन ने कहा कि एकबारगी उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि उन पर इतनी बड़ी बोली लगाई गई है।

उन्होंने कहा, "भावनाएं पूरी तरह से हावी थी। ऐसे में आप भूल जाते हो। आपको विश्वास नहीं होता है। आप दोबारा देखते हो (कि आपको कितने में खरीदा गया है), आप तीसरी बार, चौथी बार देखते हो। उसमें थोड़ा समय लगा और मैं अब भी उस पल में जी रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं चेतनाशून्य हो गया था। मैं उसे देख रहा था लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं उसे नहीं देख रहा हूं। सब कुछ होने के बाद मैं वास्तव में बेहद उत्साहित था।"

रिचर्डसन ने कहा, "मेरा लक्ष्य अधिक से अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलना है लेकिन अभी मैं इसमें नहीं खेल रहा हूं इसलिए मेरे सामने जो हो रहा है वह मेरे लिये महत्वपूर्ण है और अभी यह मेरे लिये टी20 क्रिकेट है।" बता दें कि रिचर्डसन ने 2017 में अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बाद दो टेस्ट, 13 वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें- Faf du Plessis ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, अब टी 20 के अपने करियर पर देंगे ध्यान


संबंधित समाचार