होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL Auction 2018: 12.50 करोड़ में इस टीम के हुए स्टोक्स, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

IPL Auction 2018: 12.50 करोड़ में इस टीम के हुए स्टोक्स, बने सबसे महंगे खिलाड़ी

 

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के पहले दिन शुरू हुई नीलामी का चौथा राउंड खत्म हो चुका है। अभी तक चौंकाने वाली बात यह रही है कि युवराज सिंह और गौतम गंभीर को उम्मीद से बहुत ही ज्यादा कम कीमत मिली, तो के.एल राहुल और मनीष पांडेय को मिली रकम ने क्रिकेटप्रेमियों को चौंका दिया है।

बता दें कि युवराज सिंह और गौतम गंभीर दोनों को ही दिल्ली डेयर डेविल्स ने खरीदा है। वहीं अजिंक्य रहाणे को राइट टू मैच के जरिए राजस्थान रॉयल्स ने फिर से अपनी टीम में ले लिया है। शिखर धवन को राइट-टू-मैच के जरिए सनराइज हैदराबाद ने खरीद लिया है, तो और अश्विन किंग्स इलेवन के पाले में गए हैं।

 

गौरतलब है कि इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बने स्टोक्स पिछले आईपीएल सीजन के भी सबसे महंगे खिलाड़ी थे और पांच फ्रेंचाइजी ने उनके लिए बोली लगाई थी। तो वहीं इस बार भी स्टोक्स के लिए कई फ्रेंचाइजी ने दनादन बोली लगाई। लेकिन कामयाबी राजस्थान रॉयल्स को मिली।

बताते चलें कि इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने 12.30 करोड़ रुपये झटक कर सभी को हैरान कर दिया है, तो ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन और इंग्लैंड के क्रिस वोक्स भी कई बड़े नामों पर भारी पड़ते दिखे। अभी तक थोड़ी हैरानी की बात यह रही कि नीलामी के पहले दिन 16 मार्की खिलाड़ियों में क्रिस गेल और जो रूट को किसी ने नहीं खरीदा। साथ ही हाशिम अमला को भी खरीदार नहीं मिला। साल 2008 में टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से यह होने वाली सबसे बड़ी नीलामी है।


संबंधित समाचार