होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2020: विराट कोहली को करारी हार के बाद लगा बड़ा झटका, जानें क्या हुआ

IPL 2020: विराट कोहली को करारी हार के बाद लगा बड़ा झटका, जानें क्या हुआ

 

किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेस राहुल की शानदार बल्लेबाजी की वजह से करारी हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विराट कोहली पर धीमी गति से ओवर करने की वजह से स्लो-ओवर रेट क्लॉज के तहत 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है. गौरतलब है कि विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए. इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई.

गौरतलब है कि आईपएल के नियमों के मुताबिक समय पर ओवर पूरे न होने के चलते कप्तान पर जुर्माना लगाया जाता है. आईपीएल के मौजूदा सीज़न में पहली बार किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के लिए ये सजा दी गई है. बता दें कि लगातार गलती दोहराने पर मैच से कप्तान को सस्पेंड भी कर दिया जाता है.

इंडियन प्रीमियर लीग के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए, जवाब में बैंगलोर की टीम 109 रनों पर ढेर हो गई. कप्तान विराट से लेकर टीम के सारे स्टार खिलाड़ी फ्लॉप हो गए.


संबंधित समाचार