होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CSK ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने सुना दिया ये फरमान

CSK ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने सुना दिया ये फरमान

 

नई दिल्ली. IPL में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है. कोलकाता के ईडन गार्डन पर खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है. लेकिन, इस मुकाबले से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ट्विटर पर बुरी तरीके से ट्रोल हुई हैं. खास बात ये है कि धोनी की टीम की इस खिंचाई की वजह बने हैं सचिन तेंदुलकर.

दरअसल, हुआ ये कि चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में एक फोटो डाली गई है जिसमें सचिन और रैना एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर एक कैप्शन लिखा गया है जिससे नाराज़ होकर सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के फैंस ने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस फोटे के कैप्शन में सचिन और रैना को रमेश और सुरेश के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि एक चॉकलेट के विज्ञापन में रमेश और सुरेश नाम के दो चरित्र आते हैं. उनकी हरकतों से आपको हंसी आती है. सचिन के फ़ैंस इसे उनका अपमान समझते हैं. सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था. इस तरह सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है.

 

इसी ट्वीट की वजह से सचिन तेंदुलकर के फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया औऱ सीएसके को खूब लताड़ लगाई है. कुछ फैंस ने कहा है कि इस ट्वीट के बाद चेन्नई की टीम को लाइफाइम के लिए आइपीएल से बैन कर देना चाहिए तो वहीं कुछ फैंस चेन्नई के ट्विटर हैंडल को बैन करने की बात कर रहे हैं.


संबंधित समाचार