होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भारतीय टीम करेगी अपने इंग्लैंड दौरे का आगाज, रात 10 बजे खेला जाएगा पहला मैच

भारतीय टीम करेगी अपने इंग्लैंड दौरे का आगाज, रात 10 बजे खेला जाएगा पहला मैच

 

आज रात 10 बजे भारतीय क्रिकेट टीम अपने इंग्लैंड दौरे का आगाज टी20 मैच से करने जा रही है. आयरलैंड को दो टी20 मैचों में हराने के बाद विराट कोहली की टीम बुलंद हौसले के साथ मैदान में उतरेगी. भारत का इंग्लैंड में ये लंबा दौरा है. इसमें तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैच खेले जाने हैं. तीन जुलाई से शुरू हो रही सीरीज 11 सितंबर तक चलेगी. पहले टी20 से पहले दोनों टीमें चोटिल खिलाड़ियों से परेशान दिख रही हैं. टीम इंडिया के लिए दिक्कतें ज्यादा हैं. जसप्रीत बुमराह और वॉशिंगटन सुंदर घायल हैं.

 

कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह टी-20 सीरीज से तो बाहर हो गए हैं लेकिन वो शायद वनडे सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे. बता दें बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में एक शॉट रोकते हुए चोट लगी थी जिससे उनके अंगूठे में फ्रेक्चर आया है.

 

इंग्लैंड दौरे में जसप्रीत बुमराह की जगह ऑल राउंडर दीपक चाहर को बुलाया गया है. खास बात ये है कि बुमराह इन दिनों भारत की ‘ए टीम’ के साथ इंग्लैंड में ही हैं.

 

साथ ही आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम के लिए भी दिक्कतें कम नहीं हैं. टी20 में इंग्लैंड के स्टार बॉलर टॉम कुरैन टीम के साथ नहीं होंगे. बताया गया है कि कुरैन के दाहिने कंधे में चोट लगी है इसलिए इंग्लैंड ने उनकी जगह डेविड मालन को टीम में शामिल किया है.


संबंधित समाचार