होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आईपीएल 2021 पर कोरोना की मार, BCCI ने अनिश्चितकाल के लिए किया निलंबित

आईपीएल 2021 पर कोरोना की मार, BCCI ने अनिश्चितकाल के लिए किया निलंबित

 

लगातार खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया। लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, "टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।"

यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गई। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, "हम देखेंगे कि कया साल के दौरान बाद में हमें आईपीएल आयोजन के लिये कोई उपयुक्त समय मिल सकता है। यह सितंबर हो सकता है लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे। अभी की स्थिति यह है कि हम टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर रहे हैं।"

बता दें कि इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आए थे। इससे पहले संक्रमण बढ़ने के कारण दो आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था। 

यह भी पढ़ें- भारत में एक दिन में 3,57,229 नए मामले आए सामने, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ के पार


संबंधित समाचार