होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

INDIA VS SOUTH AFRICA T20: बारिश बिगाड़ न दे दर्शकों का मिजाज

INDIA VS SOUTH AFRICA T20: बारिश बिगाड़ न दे दर्शकों का मिजाज

 

हाल ही में वेस्ट इंडीज को उसी के घर में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शिकस्त देकर अपनी बादशाहत दिखाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज का आगाज करने जा रही है। धर्मशाला के मैदान पर इस मैच के लिए जो पिच तैयार की गई है, टी20 क्रिकेट के लिहाज से वह शानदार है। लेकिन धर्मशाला का मौसम दोनों टीमों और उनके फैन्स के लिए चिंता बढ़ा दी है। यहां आसमान में घने काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार धर्मशाला में मैच के दिन भी तेज बारिश होने का अनुमान है।

पहले टी20 इंटरनैशनल मैच से पहले बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धर्मशाला के एचपीसीए मैदान की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। धर्मशाला में टी-20 के लिए शानदार पिच दिखी, लेकिन मौसम ने फैंस को डरा दिया। धर्मशाला में काले बादल आसमान में छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार धर्मशाला में मैच के दिन भी तेज बारिश होने का अनुमान है।

ऐसे में रनों की भरमार वाला टी20 मैच देखने की आस लेकर स्टेडियम पहुंचने वाले दर्शकों को निराशा हाथ लग सकती है। वैसे भारत यहां अपना केवल दूसरा टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने जा रहा है। 2015 में एचपीसीए स्टेडियम में खेले गए टी20 इंटरनैशनल मैच में रोहित शर्मा की शानदार सेंचुरी के बावजूद भारत को साउथ अफ्रीका के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।
 


संबंधित समाचार