होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ind vs SL:अभी स्वदेश नहीं लौटेंगे कोरोना संक्रमित क्रुणाल पंड्या,सभी 8क्रिकेटर्स की रिपोर्ट निगेटिव

Ind vs SL:अभी स्वदेश नहीं लौटेंगे कोरोना संक्रमित क्रुणाल पंड्या,सभी 8क्रिकेटर्स की रिपोर्ट निगेटिव

 

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके बाद ये खिलाड़ी अगले सात दिन के लिए आइसोलेशन में भी रहेंगे। श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत क्रुणाल 30 जुलाई को भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वेदश नहीं लौट सकेंगे। उन्हें अपना आइसोलेशन पूरा करना होगा और आरटी-पीसीआर निगेटिव आने का इंतजार करना होगा।

वहीं मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला होना था जो कि टल गया था। हालांकि, वो सारे क्रिकेटर जो क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद वह बुधवार को खेले जाने वाले मैच के उपलब्ध हैं।

बता दें कि बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, "क्रुणाल में लक्षण पाए गए हैं, उन्हें खांसी और गले में दर्द है। इसलिए वह सीरीज से बाहर हैं और साथ ही उन्हें कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा। साथ ही जो भी क्रिकेटर्स उनके संपर्क में आए हैं वह निगेटिव पाए गए हैं।

पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार का इंग्लैंड दौरा भारत ने पहला टी-20 मुकाबला 38 रनों से जीत लिया था। अब ये सवाल उठना लाजमी है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे क्रुणाल कैसे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। वहीं इससे पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के इंग्लैंड दौरे पर भी असर पड़ा है, क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना था।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- पेगासस और महंगाई के मुद्दे पर हम नहीं कर सकते समझौता, सरकार विपक्ष को रही बदनाम


संबंधित समाचार