होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ind vs SL 3rd ODI: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में 5 खिलाड़ियों का डेब्यू

Ind vs SL 3rd ODI: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में 5 खिलाड़ियों का डेब्यू

 

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है। इसके साथ ही भारत ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम ने पिछले दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। साथ ही भारत तीसरा मैच भी जीतना चाहेगा जिससे वह श्रीलंकाई जमीन पर अपनी लगातार 11वीं जीत दर्ज कर सके। वहीं मेजबान श्रीलंकाई टीम तीसरे मुकबाले में जीतकर अपना सम्मान बचाना चाहेगी। भारत ने मेजबान टीम को पहले मुकाबले में 7 विकेट से जबकि दूसरे मुकाबले में 3 विकेट से मात दी थी। वहीं शिखर धवन पहली बार इंटरनैशनल स्तर पर टीम की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि, इससे पहले वह घरेलू क्रिकेट में कप्तानी का जिम्मा संभाल चुके हैं।

5 खिलाड़ियों का डेब्यू

दरअसल भारत की ओर से 5 खिलाड़ियों को वनडे में डेब्यू का मौका मिला है। इनमें विकेटकीपर संजू सैमसन, बल्लेबाज नीतीश राणा, के गौतम, चेतन सकारिया और राहुल चाहर हैं।

दूसरे वनडे में चाहर रहे हीरो

वहीं दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के जीत के हीरो पेसर दीपक चाहर रहे। उन्होंने नाबाद 69 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रन जोड़े थे। वहीं खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर तीसरें ओवर की चौथी बॉल में 1 विकेट के नुकसान पर 31 रन है। कप्तान शिखर धवन महज 13 रन बनाकर आउट हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- भारत ने सतह से हवा में मार करने वाली Missile 'Akash-NG' का सफल परीक्षण किया


संबंधित समाचार