होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs AUS Test Series: टीम इंडिया ने नेट्स पर बहाया जमकर पसीना, बुमराह भी आए नजर

IND vs AUS Test Series: टीम इंडिया ने नेट्स पर बहाया जमकर पसीना, बुमराह भी आए नजर

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार यानि कि कल ब्रिस्बेन में टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मैच खेला जाएगा। इस निर्णायक मुक़ाबले के लिए टीम इंडिया ने जोर शोर से अपनी तैयारी शुरू कर दी है। टीम के खिलाड़ियों ने नेट्स पर प्रैक्टिस की और खूब जमकर पसीना बहाया।

परेशानी की बात यह है कि टीम इंडिया के कई प्रमुख खिलाड़ी चोटिल हैं। जिसके कराण आखिरी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन तैयार करना भी टीम प्रबंधन के लिए अभी भी सरदर्द बना हुआ है। हालांकि मौजूदा खिलाड़ी जोर शोर से प्रेक्टिस में लगे हुए हैं।

बुमराह ने भी की प्रैक्टिस

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चौथे टेस्ट से बाहर होने की अटकलें लगाई  जा रही हैं। लेकिन बुधवार को बुमराह भी टीम इंडिया के साथ नेट पर प्रैक्टिस सेशन में नज़र आए। हालांकि इस दौरान उन्होंने प्रैक्टिस नहीं की और वो बॉलिंग कोच भरत अरुण के साथ बातचीत करते हुए नज़र आए।

कुलदीप यादव हो सकते हैं टीम में शामिल

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के चोटिल हो जाने के कारण गेंदबाज़ कुलदीप यादव को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है। बुधवार को भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस में कुलदीप को भी नेट्स पर जमकर पसीना बहाते हुए देखा गया। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने पूरे अभ्यास के दौरान भारतीय टीम पर अपनी नज़र बनाए रखी और पूरी टीम को दिशा निर्देश देते हुए भी नज़र आए।

बीसीसीआई ने बढ़ाया टीम का हौसला

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, "सिडनी में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने के बाद, अब ये दोबारा एकजुट होने का समय है। हमने गाबा में होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।"


संबंधित समाचार