होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs AUS:टीम इंडिया को पांचवें दिन बनाने होंगे 324 रन,चौथे दिन भी बारिश के कारण पूरा नहीं हुआ खेल

IND vs AUS:टीम इंडिया को पांचवें दिन बनाने होंगे 324 रन,चौथे दिन भी बारिश के कारण पूरा नहीं हुआ खेल

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल बारिश के कारण जल्दी समाप्त हो गया। दिन के आखिरी सत्र में ऑस्ट्रेलिया से मिले 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की दूसरी पारी में सिर्फ 1.5 ओवरों का ही खेल हो पाया। इसके बाद बारिश होने के कारण खेल को रोकना पड़ा।

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में बारिश के कारण जब खेल रुका तब भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन था। रोहित शर्मा चार रन बनाकर खेल रहे हैं और शुभमन गिल ने अभी खाता नहीं खोला है। बारिश न रुकने के कारण अंपायरों ने चौथे दिन के खेल को जल्दी समाप्त करने का फैसला किया। जिसके बाद अब पांचवें दिन भारत को जीत के लिए 324 रन बनाने होंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में कुल 294 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाए थे और भारत को पहली पारी में 336 रनों पर ऑल आउट कर दूसरी पारी में 33 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी।

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए। स्मिथ ने अपनी पारी में 74 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके लगाए। वहीं डेविड वॉर्नर ने 75 गेंदों की अपनी पारी में छह चौकों की मदद से 48 रन बनाए। कैमरून ग्रीन ने 37, टिम पेन ने 27 बनाए। वहीं पैट कमिंस ने नाबाद 28 रन रन बनाए।

मोहम्मद सिराज ने लिए 5 विकेट

भारत के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पांच विकेट लिए। वहीं ब्रिस्बेन में पांच विकेट लेने वाले छठे भारतीय गेंदबाज हैं. इसके अलावा शार्दुल ठाकुल को चार सफलता मिलीं। वहीं पहली पारी में तीन विकेट लेने वाले वॉशिंगट सुंदर को एक विकेट मिला।

यह भी पढ़ें- हार्दिक-क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन, विराट कोहली ने जताया शोक


संबंधित समाचार